खबर 50

मर्दानगी बढ़ाने के लिए यहां लोग पीते हैं इस जानवर का खून

खुद को सुंदर दिखाना हर कोई चाहता है और इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. खुद को अच्छा पर सुंदर दिखाने के लिए अक्सर लोग पार्लर का सहारा लेते हैं जहां कुछ पैसे देकर अपना मेक ओवर करवा लिया जाता है और खुद को नया रूप दे दिया जाता है.

लेकिन आज हम ऐसा कुछ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपकी आँखें फटी रह जाएगी. लोग खुद को सुन्दर बनाने के लिए खून तक पीने को तैयार हैं. 

दरअसल, वियतनाम की राजधानी हनोई में ऐसा ही माजरा है जहां लोग पार्लर नहीं जाते बल्कि सांप का खून पी लेते हैं और मानते हैं इससे उनकी खूबसूरती और मर्दानगी बढ़ती है. वैसे तो सांप के नाम से ही हम डर जाते हैं, उसके काटने से इंसान की तुरंत मौत हो जाती है लेकिन यहां के लोग खून पीकर भी जिन्दा है. यहां के लोगों का कहना है कि साँप का मांस व उसके खून पीने से मर्दानगी बढ़ती है. इसलिए यहां अजगर से लेकर जहरीले कोबरा का भी मीट आसानी से मिल जाता है और उन्हें रेस्टोरेंट में परोसा भी जाता है और उसी के साथ सांप का खून भी. 

बता दें, जब ये लोग सांप के खून को पीते हैं, तो पहले उसका सिर काटकर अलग कर देते है जिससे सांप का जहर ख़त्म हो जाता है तुरंत ही उसका खून पी जाते हैं. उनका मानना है जब तक सांप जिन्दा रहते हैं तब तक उनका खून खराब नहीं होता है. इसके अलावा यहां के कस्टमर्स अपने मनपसंद के सांप भी चुन सकते हैं और उन्हें खा सकते हैं.  

Related Articles

Back to top button