LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने पिंक बिकिनी पहनकर समंदर में नहाते वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को बीच हॉलिडे कितना पसंद हैं, इसका अंदाजा आप उनकी बीच पर ली गईं तस्वीरों और वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. दिशा आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बिकिनी पहनकर कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं

और वो मिनटों में वायरल हो जाती हैं. हाल ही में उनका एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पिंक बिकिनी पहनकर समंदर में नहाती हुई दिखाई दे रही हैं.

आपको बता दें कि ये वीडियो दिशा ने मालदीव में शूट किया था, जहां वह वेकेशन मनाने के लिए कुछ पहले टाइगर श्रॉफ के साथ गई थीं. इससे पहले दिशा ने पिंक बिकिनी में कई तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देख फैंस एक बार फिर आहें भरने पर मजबूर हो गए थे.

https://www.instagram.com/dishapatani_fandom10/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e7b68216-66c8-4e58-8bf9-e053a0ea0e83

इससे पहले दिशा ने रेड बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी थी. दिशा की वो तस्वीरें भी उनके मालदीव वेकेशन के दौरान ही खींची गई थीं. वैसे वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी की है

जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद दिशा ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया था.इस फिल्म में सिद्धार्थ और दिशा के अलावा साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना भी नजर आएंगी.

https://www.instagram.com/dishapatani/?utm_source=ig_embed&ig_rid=175d3f62-a3ea-40bb-a69d-30f1d3e63759

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो दिशा का नाम पिछले कई सालों से टाइगर श्रॉफ से जुड़ रहा है. दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर कोई सफाई नहीं दी है लेकिन ये वेकेशन से लेकर शॉपिंग तक पर साथ ही नजर आते हैं. दोनों की केमिस्ट्री के भी अक्सर खूब चर्चे होते हैं.

Related Articles

Back to top button