LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने की वेकेशन से वापसी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिलेशनशिप जगजाहिर है. दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ और एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि समय के साथ दोनों की बॉन्डिंग और मजबूत होते जा रही है.

दोनों न्यू ईयर पर भी एक छोटे वेकेशन पर साथ गए थे. आलिया भट्ट ने अपने वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. वेकेशन के बाद अब ये क्यूट कपल वापस मुंबई लौट चुका है. पैपराजी ने आज उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया.

एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में निकलते हुए नजर आए. इस दौरान रणबीर कपूर का आलिया के प्रति रवैया लोगों का ध्यान खींच रहा है. दरअसल, एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त फोटोग्राफर्स ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को घेर लिया.

इस दौरान रणबीर कपूर एक अच्छे बॉयफ्रेंड की तरह आलिया को भीड़ से बचाते नजर आए. उन्होंने पहले आलिया के लिए कार का गेट ओपन किया, उन्हें बैठाया फिर खुद बैठकर रवाना हो गए.

https://www.instagram.com/viralbhayani/?utm_source=ig_embed&ig_rid=67d1882f-611d-4878-9a8a-10186fd1681a

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोगों को रणबीर-आलिया का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

आलिया भट्ट जहां ब्लैक टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही हैं वहीं, रणबीर कपूर टीशर्ट, कार्गो और कैप में दिख रहे हैं. हमेशा की तरह रणबीर कपूर बेहद हैंडसम लग रहे हैं. लोगों को कपल का ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं.

इनके अलावा नागार्जुन और मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार में हैं. हाल में ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी.

आलिया भट्ट ‘आरआरआर’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आएंगी. इसके अलावा उन्होंने फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ भी साइन की है जिसमें पहली बार वो, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button