LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से पॉपुलर हुईं निक्की तंबोली ने की पैपराजी से ये अपील

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से पॉपुलर हुईं निक्की तंबोली किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिससे देखकर उनके फैंस क्रेजी हो जाते हैं. अब निक्की का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे एक बार फिर वह चर्चा में आ गई हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली पैपराजी के सामने हाथ जोड़ते नजर आ रही हैं. दरअसल, उनका यह वीडियो एयरपोर्ट का है. वह फोटोग्राफर्स के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाती हैं.

फोटोग्राफर्स उनसे पूछते हैं कि आप ‘बिग बॉस’ के टॉप 3 में किसे देखना चाहती हैं? इसके जवाब में वह शमिता शेट्टी का नाम लेती है. वह कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि शमिता जीते. वैसे, कोई भी जीत सकता है

कि लेकिन मैं चाहती हूं कि शमिता ही विनर बने. इस दौरान निक्की से यह भी पूछा जाता है कि क्या वह फिनाले में शामिल होंगी? वह थोड़ी देर तक सोचकर बोलती हैं, शायद.

https://www.instagram.com/bolly_wood_facts/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7b60addb-492b-48d6-a0ce-ac325329267f

कार में बैठने के बाद निक्की अपने हाथों को सैनिटाइज करती है. वह कार का शीशा नीचे करके पैपराजी से बोलती हैं, ‘इन दिनों कोविड बहुत बढ़ रहा है. अपना ध्यान रखना और मास्क पहनना बिल्कुल भी मत भूलना.

अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहना. एक जिम्मेदार नागरिक की तरह अपना ख्याल रखना. इस दौरान वह हाथ जोड़कर पैपराजी से विनती करती हैं. वह आगे कहती हैं, कुछ भी रुकना नहीं चाहिए. किसी का काम रुकना नहीं चाहिए’. इसके बाद निक्की रवाना हो जाती हैं.

निक्की तंबोली कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें असल मायने में पहचान ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 से मिली. इस सीजन में निक्की ना केवल अपने एटीड्यूड की वजह से लाइमलाइट में रहीं बल्कि अपने गेम प्लान से भी उन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना दिया था. हालांकि, वह इस शो की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाई थीं, लेकिन दूसरी रनरअप जरूर रहीं.

Related Articles

Back to top button