LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने की बेहद हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. अब दिशा ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

फोटो में दिशा पाटनी पिंक बिकिनी में बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वह कैमरे के सामने अपने बालों को समेटते हुए पोज दे रही हैं जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. दिशा ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी है.

https://www.instagram.com/dishapatani/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8aba0256-2e71-42be-b61c-663b95fb17e8

एक यूजर ने लिखा, ब्यूटीफुल. दूसरे ने कमेंट किया, आपने तो आग लगा दी. वहीं कुछ यूजर्स ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर दिशा के हुस्न की तारीफ की है. फैंस दिशा की खूबसूरती को देखकर क्रेजी हो गए हैं. मालूम हो कि दिशा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बिकिनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं, जो तुरंत वायरल हो जाती हैं.

मालूम हो कि दिशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह कई सालों से टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को अक्सर वीकेंड, डिनर, वेकेशन पर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है.

https://www.instagram.com/dishapatani/?utm_source=ig_embed&ig_rid=87d0391d-28c5-4010-97d4-630bd562525c

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार दिशा फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने सलमान खान की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था. अब वह मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एक विलेन 2’ में नजर आएंगी जिसका अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी अहम हिस्सा हैं. वहीं इस फिल्म में तारा सुतारिया भी नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button