LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर दी प्रक्रिया अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया शेयर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बुधवार (5 जनवरी) को गंभीर चूक हुई. पीएम मोदी पंजाब में सड़क मार्ग से जाते समय सुरक्षा में गंभीर चूक होने के कारण एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे थे.

इस मामले बाद जहां बीजेपी पंजाब सरकार पर गंभीर आरोप लगी रही है, वहीं पंजाब सरकार ने भी इस मामले में उच्‍च स्‍तरीय जांच कमेटी बना दी. लेकिन अब मामला कोर्ट तक पहुंच गया है. इस मामले पर बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत का बयान भी सामने आया है. पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को उन्होंने शर्मनाक बताया है.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसे शर्मनाक करार दिया है. कंगना ने इस मामले पर गंभीर नाराजगी जताई है. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस ने लिखा- ‘पंजाब में जो भी हुआ वह शर्मनाक है.

आदरणीय प्रधानमंत्री लोकतंत्र से चुने गए नेता/प्रतिनिथि/1.4 अरब लोगों की आवाज हैं. उन पर अटैक हर भारतीय पर अटैक है… ये हमारे लोकतंत्र पर भी हमला है, पंजाब आतंकी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है, अगर हमने उनको अब नहीं रोका तो राष्ट्र को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी

कंगना का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर पहुंचने का रूट लीक होने के मामले पर लगातार राजनीति गरमाती जा रही है. बीजेपी लगातार पंजाब सरकार पर हमला कर रही है कि आखिर पीएम मोदी के रूट के बारे में प्रदर्शनकारियों को कैसे भनक लगी.

कंगना कई मौको पर पीएम मोदी की खुलकर की तारीफ कर चुकी हैं. किसान प्रदर्शन के समय भी उन्होंने कई पोस्ट शेयर कर प्रदर्शनकारियों को खालिस्तानी तक कह दिया था. आपको बता दें कि कंगना भी पंजाब में प्रदर्शनकारियों से घिर चुकी हैं.

पिछले महीने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी कार कुछ लोगों के बीच में फंसी नजर आ रही है. कंगना ने बताया था कि उनसे माफी मांगने को कहा जा गया था और प्रदर्शन कर रहे लोग खुद को किसान कह रहे थे.

Related Articles

Back to top button