LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

बस्ती : नितिन गडकरी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया कई परियोजनाओं का लोकार्पण

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का काम जोर-शोर से चल रहा है. हालांकि चुनाव आयोग ने अभी चुनाव की तारीखों का ऐलान तो नहीं किया है, लेकिन सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है.

हर पार्टी के छोटे-बड़े नेता दिन-रात चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. इसी क्रम में बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बस्ती पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हजारों करोड़ की लागत से बनी या बनने वाली परियोजनाओं का शिलान्यान और लोकार्पण किया.

चुनावी साल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बस्ती जिले के मखौड़ा धाम पहुंचे. वहां उन्होंने 84 कोसी परिक्रमा मार्ग का शिलान्यास किया. नितिन गडकरी ने इसके अलावा 1 हजार 622 करोड़ की लागत से बनने वाले 3 राष्ट्रीय राजमार्गों का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

इस दौरान आयोजित जनसभा में बीजेपी के इस वरिष्ठ नेता ने कहा, ”प्रभु राम चंद्र के आशीर्वाद से मैं यहां आया हूँ. आज 5 हजार करोड़ की लागत से 258 किलोमीटर लंबा राम वनगमन मार्ग बना रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यह मार्ग अयोध्या से चित्रकूट तक जाएगा. बीजेपी नेता ने कहा कि यह मार्ग आगे चल कर दक्षिण भारत के तमिलनाडु के रामेश्वरम तक जाएगा, जहां भगवान राम ने रामसेतु बनाया था.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस काम का श्रेय सिर्फ और सिर्फ जनता को जाता है. गडकरी ने कहा कि आप ने अगर हमें न जिताया होता, मोदी जी प्रधानमंत्री न बनते, मैं मंत्री न बनता मेरी कलम में ताकत न होती, तो काम कहाँ होता.

उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा, ”भाइयों-बहनों मैं आप को विश्वास दिलाना चाहता हूँ, अभी हम लोगों ने उत्तर प्रदेश में 3.5 लाख करोड़ की सड़क बनाई है. यह अभी ट्रेलर है, असली पिक्चर अभी बाकी है. आप एक बार फिर डबल इंजन सरकार बना दो मैं उत्तर प्रदेश के विकास के लिए 5 लाख करोड़ दूंगा.”

Related Articles

Back to top button