LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पूनम पांडे ने एक बार फिर लगाया ग्लैमर का तड़का

पूनम पांडे पिछले कुछ दिनों से आए मुंबई में स्पॉट की जा रही हैं. कभी मुंबई की सड़कों पर, तो कभी मुंबई के एयरपोर्ट पर… इस बार पूनम पांडे को अंधेरी में स्थित कॉफी शॉप स्टारबक्स में स्पॉट की गईं.

पूनम की इस कॉफी शॉप की कुछ तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई हैं, जिसमें वह ऑरेंज कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक जीन्स पहनी नजर आ रही हैं सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की ये तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में पूनम ग्लैमर का तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं.दरअसल, पूनम जैसे ही कॉफी शॉप स्टारबक्स पहुंची तो वहां मौजूद पैपराजी ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दी.

कैमरे को देखते ही पूनम भी फोटो के लिए कई पोज देने शुरू कर दिए. कभी अपनी कार के पास, तो कभी कॉफी शॉप के बाहर, पूनम ने फोटो के लिए कई पोज दिए. बता दें, पूनम अपनी बोल्डनेस की वजह से जानी जाती हैं.

वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से उन्हें हमेशा ट्रोल का शिकार होना पड़ता है.तस्वीरों के जरिए चर्चा में रहने वाली पूनम अपने बेतुके बयानों के लिए भी जानी जाती हैं.

कई बार ऐसा हुआ है जब अपने बयानों के चलते पूनम पांडे कॉन्ट्रोवर्सी से घिर गईं. पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 में दिल्ली में हुआ था. पूनम ने अपने करियर में कुल पांच फिल्मों में काम किया है और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं.

पूनम ने कई और इवेंट्स में भी अपना जलवा बिखेरा और कुछ मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आईं. बता दें कि मनोरंजन जगत में आने से पहले पूनम पांडे कॉलेज में एक एथलीट थी और उन्होंने हाई जंप, रिले रेस में भी हिस्सा लिया था.

Related Articles

Back to top button