LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

भारत रत्न लता मंगेशकर हुई कोरोना से संक्रमित

दुनियाभर में अपनी खूबसूरत आवाज का जादू बिखेरने वाली भारत रत्न लता मंगेशकर के चाहने वालों की कमी नहीं है. आज सुबह जब यह खबर सोशल मीडिया पर आई कि लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आ गई हैं

और वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं, तभी से लगातार ट्विटर पर उनके चाहने वाले उनकी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे हैं. इतना ही नहीं, ट्विटर पर सुबह से #GetWellSoon ट्रेंड कर रहा है.

बता दें, लता मंगेशकरको मंगलवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाक चल रहा है. खबर है कि फिलहाल, गायिका में बीमारी के हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं. परिजनों ने जानकारी दी है कि मंगेशकर की हालत ठीक है और उन्हें ज्यादा उम्र के चलते ICU में भर्ती कराया गया है.

वहीं, न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में गायिका की रिश्तेदार रचना ने कहा, ‘वो ठीक हैं और उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें केवल सावधानियों के चलते ICU में रखा गया है. कृपया हमारी निजता का ध्यान रखें और दीदी को अपना प्रार्थनाओं में रखें.’ खबरों की मानें तो अस्पताल में 7 डॉक्टरों की टीम स्वरकोकिला मंगेशकर के इलाज में जुटी हुई है.

गायिका का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीक समदानी ने बताया कि उन्हें निमोनिया भी हुआ है. उन्होंने आगे जानकारी दी कि गायिका को अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, डॉक्टर निगरानी बनाए हुए हैं. डॉक्टर समदानी का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है.

बता दें, लता मंगेशकर 92 साल की हैं. 28 सितंबर 1929 को इंदौर में जन्मीं लता के पिता दीनानाथ मंगेशकर मशहूर संगीतकार थे. लता के सदाबहार गाने आज भी उतने ही सुने जाते हैं, जितने पहले सुने जाते थे.

Related Articles

Back to top button