देशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

उर्फी जावेद ने ट्रेडिशनल लुक में बरपाया कहर, चंद घंटों में इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

‘बिग बॉस ओटीटीÓसे फेमस हुईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने ग्लैमरस लुक को लेकर अक्सर सुखिऱ्यों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। अब इस बार उर्फी ने अपनी साड़ी की कई स्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी पतली कमर को दिखाते हुए पोज रही हैं।
उर्फी जावेद ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद प्रिंटेड पीली साड़ी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। उर्फी की इन तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं।
फोटो में वह बालों में बन बनाए हुए और चेहरे पर लाइट मेकअप किये हुए वह प्यारी लग रही हैं। फोटो में हमेशा की तरह सुंदर दिखाई दे रही हैं।
चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वियर, उर्फी का हर लुक कातिलाना होता है। साड़ी में वह एकदम फरफेक्ट और हॉट लग रही हैं। इस फोटोशूट में उर्फी अलग-अलग एंगल में पोज देती हुए दिखी जा सकती हैं।
अपने लुक में उर्फी जावेद काफी डैशिंग लग रही हैं। जहां तक पब्लिक के रिएक्शन की बात है तो कुछ ही मिनटों में फोटोज पर बेहिसाब लाइक्स आ गए हैं। हर्ट और फायर इमोजी बनाकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने उन्हें ब्यूटीफुल बताया है तो किसी ने उनकी ड्रेस की तारीफों के पुल बांधे हैं। किसी को उनका साड़ी लुक परफेक्ट लग रहा है।
यूं तो उर्फी को अजीबोगरीब आउटफिट्स के प्रति प्यार सभी को पता है। जब भी उर्फी को मुंबई में स्पॉट किया गया तो सबसे ज्यादा चर्चे उनके आउटफिट के हुए। उनका ड्रेस सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेता है।
उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस के लिए अक्सर पैपराजी के बीच भी फेमस हैं। उर्फी जहां भी जाती हैं उनकी ड्रेस और लुक्स सुर्खियां बन जाते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उर्फी का एयरपोर्ट लुक वायरल होता रहता है। उर्फी अपने अनोखे और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक अवार्ड शो की आफ्टरपार्टी में उन्होंने एक फेदर ड्रेस पहनी थी। उर्फी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Related Articles

Back to top button