LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशसाहित्य

तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने स्कूल-कॉलेजों की छुट्टियों को 23 जनवरी तक बढ़ाया

राज्य में तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए स्कूल-कॉलेजों की छुट्टियों को 23 जनवरी तक बढ़ा दिया है. दरअसल सरकार ने पहले राज्य के सभी स्कूल और कॉलेजों को 16 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया था,

Loading...

वहीं अब इसे बढ़ाकर 23 जनवरी कर दिया गया है. बता दें कि राज्य में सबसे पहले सरकार ने कक्षा एक से आठवीं तक स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया था वहीं इसे बाद में आगे की कक्षाओं और कॉलेजों के लिए भी लागू कर दिया गया था. बता दें कि राज्य में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

बता दें कि प्रदेश में शनिवार को बीते 24 घंटे में 15 हजार से ज्यादा नए केस मिले हैं. प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 95 हजार के पार पहुंच गई है. वहीं शुक्रवार को 24 घंटे में रेकॉर्ड 16,016 केस आए थे.

उत्तर प्रदेश- देश से सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में टीके की दोनों 22,59,26,829 डोज लगाई जा चुकी है. इसमें 13,63,67,212 पहला डोज शामिल है. वहीं प्रदेश में 15 से 18 आयु वर्ग के किशोर किशोरियों को भी टीके लगाए जा रहे हैं साथ ही 60 साल से अधिक उम्र के को-मॉर्बिड वाले बुजुर्गों को एहतियाती डोज लगाई जा रही है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV