LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेशमहाराष्ट्र

गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर आया शिवसेना के नेता संजय राउत का बयान

गोवा विधानसभा चुनाव में शिवसेना और एनसीपी के एक साथ चुनाव लड़ने की खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक 18 तारीख को सीट शेयरिंग पर चर्चा की जाएगी. गोवा में शिवसेना 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है.

Loading...

एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल पटेल 18 जनवरी को गोवा में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा करेंगे उसके बाद कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा यह साफ हो जाएगा.

वहीं गोवा में कांग्रेस के अकेले ही चुनाव लड़ने की जानकारी मिल रही है. वहीं शिवसेना के नेता संजय राउत ने टीएमसी और आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने टीएमसी को निशाने पर लेते हुए कहा कि गोवा में TMC अपने आप में मुख्यमंत्री बन गई है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में तीन पार्टीयों की सरकार है. राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में हम एनसीपी और कांगेस के साथ सरकार में है लेकिन अभी गोवा में कांग्रेस के साथ सीटों का बंटवारा नहीं हुआ तो उनकी भी कुछ मजबूरियां होंगी

और हमारी भी कुछ मजबूरियां होंगी. राउत ने आगे कहा कि हमारे उम्मीदवारों की सूची तैयार है. हम चुनाव लड़ेंगे, 18 जनवरी को इसपर चर्चा होगी और उसके बाद हम उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करेंगे.

वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा की राजनीति को फिर से स्थापित करना है तो यह कुछ लोगों के हाथ में होता है. ये लोग गोवा में भूमाफिया, भ्रष्टाचार और ड्रग्स की तस्करी में शामिल हैं. माफिया वह होते हैं जो वहां सरकार बनाने का काम करते हैं.

वहीं राउत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन उसको छोड़ मुख्यमंत्री गोवा में बिजी है. दरअसल इस समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा के दौरे पर हैं और वहां डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV