LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

पटियाला के पूर्व मेयर विनोद शर्मा ने कांग्रेस में की वापसी

पटियाला के पूर्व मेयर विनोद शर्मा ने कांग्रेस में वापसी कर ली है. कांग्रेस पार्टी विनोद शर्मा को पटियाला से कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ चुनाव मैदान में उतार सकती है.

विनोद शर्मा को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी दोबारा ज्वाइन करवाई है. कांग्रेस के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट में विनोद शर्मा का नाम शामिल हो सकता है.

विनोद शर्मा को कैप्टन अमरिंदर सिंह का एंटी माना जाता है. विनोद शर्मा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह और सांसद परनीत कौर के साथ मतभेदों के चलते ही कांग्रेस पार्टी को छोड़ा था. लेकिन अब कांग्रेस में स्थिति बदल चुकी है और विनोद शर्मा को अपनी स्थिति मजबूत करने का मौका मिल गया है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले ही साफ कर चुके हैं कि वह पंजाब लोक कांग्रेस के टिकट पर पटियाला से चुनाव लड़ेंगे. कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने अभी तक अपने उम्मीदवार के नाम का एलान नहीं किया है. लेकिन अब संकेत साफ है कि विनोद शर्मा ही पटियाला से कांग्रेस के उम्मीदवार हो सकते हैं.

राज्य में कांग्रेस की सरकार रहते हुए ही विनोद शर्मा पटियाला से मेयर थे. साल 2003 में विनोद शर्मा को पटियाला का मेयर चुना गया था. उस समय कैप्टन अमरिंदर सिंह ही सूबे के सीएम हुआ करते थे. लेकिन बाद में दोनों नेताओं के रिश्ते के बीच दरार आ गई.

कांग्रेस पार्टी ने अभी तक पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 86 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया है. बाकी बचे उम्मीदवारों के लिस्ट कांग्रेस जल्द जारी कर सकती है. पंजाब की सभी 117 सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होना है

Related Articles

Back to top button