LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे आगरा का दौरा

यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आगरा दौरे पर रहेंगे. आचार संहिता लगने के बाद उनका ये पहला दौरा है. जे पी नड्डा आगरा पहुंचकर सबसे पहले शमशाबाद रोड़ स्थित राजेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन करेंगे. उसके बाद होटल रमाडा में आगरा और अलीगढ़ मंडल की 40 विधानसभा सीटों की संगठनात्मक बैठक में हिस्सा लेंगे.

राजेश्वर महादेव मंदिर आगरा का काफी प्राचीन मंदिर है. ये शिवभक्तों की आस्था का एक बड़ा केन्द्र है, हर साल सावन के महीने में यहां बड़ा मेला लगता है. जेपी नड्डा भी यहां पहले भगवान शिव की पूजा-अर्चना करेंगे.

इसके बाद वो रमाडा होटल में पहुंचेंगे और दो सत्रों में आगरा-अलीगढ़ की 20-20 विधानसभाओं के पदाधिकारियों से चुनावी तैयारियों की समीक्षा बैठक लेंगे.

इधर आगरा में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा के स्वागत की पूरी तैयारी की है. सुबह से ही बीजेपी के कार्यकर्ता राजेश्वर महादेव के मंदिर पहुंच गए. यहां आए कार्यकर्ताओं ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से वो काफी उत्साहित हैं.

COVID प्रोटोकॉल की वजह से बहुत ही कम कार्यकर्ताओं को यहां पहुंचने के लिए कहा गया है. इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन के लिए जब लाल कृष्ण आडवाणी ने रथ यात्रा निकाली थी, तब उन्होंने भी राजेश्वर मंदिर आकर भगवान शिव की पूजा अर्चना की थी. और अब कई सालों बाद जेपी नड्डा यहां आकर दर्शन करेंगे.

बीजेपी एक बार फिर से ब्रज क्षेत्र में 2017 वाला प्रदर्शन दोहराना चाहती हैं इसलिए आगरा के बाद नड्डा बरेली में डोर टू डोर प्रचार में भी हिस्सा लेंगे. 2017 विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 65 में से 57 सीटें जीती थी, इस प्रदर्शन को कायम रखने के लिए पार्टी ने पूरा जोर लगा रखा है. इस बार बीजेपी यहां 65 में से 60 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है.

Related Articles

Back to top button