LIVE TVMain Slideदेशबिहार

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर आज दिया बड़ा बयान

बिहार एनडीए में शामिल पार्टियों के बीच जारी खींचतान पर प्रतिक्रिया देते हुए जमुई सांसद चिराग पासवान ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया. दिल्ली से पटना आए चिराग ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की मौजूदा सरकार कभी भी गिर सकती है.

राज्य में मध्यावधि चुनाव होने के पूरे आसार हैं. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी समाज सुधार यात्रा के बहाने चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. बिहार एनडीए में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

चिराग पासवान ने कहा, ” मुझे लगता है राज्य में एनडीए सरकार का जल्द ही पतन होने वाला है. बिहार में मध्यावधि होंगे ही. मेरा ऐसा मानना है. तथाकथित समाज सुधार यात्रा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निकले थे. इसकी कोई जरूरत नहीं थी.

सभी जानते हैं कि मुख्यमंत्री ऐसी यात्रा पर तभी निकलते हैं, जब वो खुद चुनाव की तैयारियों में लगते हैं. हमने देखा है कि बड़ी-बड़ी घटना हो जाने पर भी मुख्यमंत्री बाहर नहीं जाते या किसी पीड़ित परिवार से मिलते हैं. तो उनकी इस यात्रा से स्पष्ट है कि वो चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं. “

जमुई सांसद ने कहा, ” मुख्यमंत्री भी अंदर ही अंदर समझ गए हैं कि बिहार की मौजूदा सरकार गिरने वाली है. ऐसे में वो इलेक्शन मोड में आ गए हैं.” वहीं, एनडीए में अपनी वापसी के संबंध में उन्होनें कहा कि मैं हर नेता का धन्यवाद देता हूं

जिन्होंने मुझे एनडीए में लाने को लेकर अपनी भावनाओं को स्पष्ट तरीके से सामने रखा है. लेकिन बार-बार में कह रहा हूं कि मेरी प्राथमिकता मेरी पार्टी को मजबूती देना और उसे संगठित करना है. गठबंधन की बात चुनाव के वक्त की जाएगी. अभी ऐसा कुछ नहीं है.

Related Articles

Back to top button