LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने ट्यूब टॉप पहन दिखाई ग्लैमरस तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की तरह ही उनकी वाइफ कश्मीरा शाह भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कश्मीरा शाह ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है.

इतना ही नहीं, वो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीमी सिंह को लेकर कश्मीरा सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में वो बंजारन बनी हुई दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस के इस लुक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. एक्टिंग के अलावा कश्मीरा शाह अपने सिजलिंग अंदाज को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर कश्मीरा की बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर वायरल हो रही है जिसनें सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कश्मीरा शाह ने एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वो ट्यूब ब्रालेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इसके साथ कश्मीरा ने कलरफुल जैगिंग्स को पेयर किया हुआ है.

https://www.instagram.com/klosetbykash/?utm_source=ig_embed&ig_rid=da2a89e5-35b9-49a3-8b0f-7417592cac91

साथ ही ट्यूब ब्रालेट से मैचिंग कश्मीरा ने बड़ी सी इयररिंग भी पहन रखी है. फोटो में कश्मीरा अपने हाथ में एक कांच का ग्लास लिए दिखाई दे रही हैं और वो ग्रीन कलर का कोई ड्रिंक पी रही हैं. कश्मीरा जिस अंदाज में कैमरे की तरफ देखकर पोज दे रही हैं वो बहुत ही ज्यादा कातिलाना है

फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट की बरसात भी कर रहे हैं. इससे पहले कश्मीरा शाह ने एक और बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर की थी जिसमें वो ब्लू शिमरी वनपीस पहने नजर आई थीं.

कश्मीरा शाह अपनी कोई भी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं तो वो सेकेंड में वायरल हो जाती है. इंस्टाग्राम पर कश्मीरा शाह की शानदार फैन-फॉलोइंग देखने को मिलती है.

Related Articles

Back to top button