LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर जमकर हो रही वायरल

मलाइका अरोड़ा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं. वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. उनके हर लुक को पसंद किया जाता है. अब मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. उनके किलर लुक्स पर फैंस फिदा हो गए हैं.

मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. वह व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट डिजाइनर ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने लेटकर फोटोशूट करवाया है. तस्वीरों में उनकी कातिल अदाएं देखते ही बन रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने किलर लुक देकर तहलका मचा दिया है.

उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है और गले में हार पहना जो वाकई बहुत खूबसूरत है. इसके साथ ही उन्होंने हील्स पहन रखे हैं. फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि वह यह फर्स्ट लुक है जिसे देखकर लगता है कि उन्होंने किसी मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है.

https://www.instagram.com/malaikaaroraofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=12037608-91aa-43d2-a0a7-bc46ace74d7f

मलाइका , अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. कुछ दिनों पहले खबरें आईं कि मलाइका और अर्जुन ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं. इस पर मलाइका ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई.

उन्होंने कहा कि जिंदगी 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होती है, 40 की उम्र में भी प्यार मिल सकता है. मलाइका ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘नहीं, लेकिन सच में. 40 की उम्र में आपको प्यार मिलना, इसे नॉर्मलाइज करें.

30 की उम्र में नए सपने देखना और उन्हें खोजना नॉर्मलाइज करें. 50 की उम्र में अपने जिंदगी के उद्देश्य को पाना और खुद को ढूंढना नॉर्मलाइज करें. जिंदगी 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होती. इस तरह एक्टिंग करना बंद करें जैसे ये होता है.’

ब्रेकअप की अफवाहों के बाद अर्जुन कपूर ने भी मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते पर बात की थी. उन्होंने गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ मिरर सेल्फी शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सुरक्षित रहिए. खुश रहिए. लोगों के लिए मंगल कामना करता हूं और आप सभी को ढेर सारा प्यार.’

Related Articles

Back to top button