LIVE TVMain Slideखबर 50देश

रायपुर एसएसपी ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

रायपुर जिला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रशांत अग्रवाल आज पुलिस अधिकारियों की बैठक ले रहे है। इस बैठक में रायपुर में बढ़ते अपराधों की रोकथाम सहित अन्य कई बिन्दुओं पर दिशा-निर्देश दे रहे है।
राजधानी रायपुर में शहर की सुरक्षा, बढ़ते अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने जैसे विषय को लेकर रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल आज अपने अधीन पुलिस अधिकारियों की बैठक ले रहे है। बैठक में रायपुर के सभी एएसपी, सीएसपी और थानेदार मौजूद हैं। बैठक में बढ़ते अपराधों, कायमी अपराधों, अपराधियों की गिरफ्तारी, अपराध रोकने उठाए गए कदम, घटित अपराधों की वास्तविक स्थिति सहित अन्य जरुरी मामलों को लेकर पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया गया। इसके साथ ही रायपुर के लोगों को दहशत से मुक्त कराने पुलिसिंग अभियान चलाने पर जोर दिया जा रहा है, ताकि पुलिस के प्रति लोगों का विश्ववास बना रहे। पुलिस से आम नागरिक के बजाय अपराधियों में खौफ  होना जरूरी है।
ज्ञात हो कि बीते दिनों रायपुर में सिलसिलेवार चाकूबाजी की वारदातों को अंजाम दिया गया था, इसके अलावा सरेराह लूट, हत्या और हत्या के प्रयास जैसी घटनाएं भी रायपुर जिले में घटित हुईं थी, जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस के आला अफसरों को आम लोगों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने कहा था।

Related Articles

Back to top button