LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म जलसा?

अभिनेत्री विद्या बालन आने वाले दिनों में एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। जलसा भी उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। अब उनकी इस फिल्म की रिलीज से जुड़ी जानकारी सामने आई है। खबर है कि जलसा सीधे ह्रञ्जञ्ज की ओर रुख कर सकती है। हालांकि, पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, विद्या बालन की बहुचर्चित सोशल ड्रामा फिल्म जलसा अब थिएटर में नहीं रिलीज नहीं होगी। फिल्म को सीधे ह्रञ्जञ्ज प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर लाने का फैसला किया गया है। विद्या भी इस फैसले से खुश हैं। उन्हें खुशी है कि इसके जरिए दुनियाभर के दर्शक उनकी इस फिल्म को देख सकेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि ह्रञ्जञ्ज पर फिल्म का प्रीमियर मार्च, 2022 में हो सकता है।
पिछली बार विद्या की फिल्म शकुंतला देवी ह्रञ्जञ्ज पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म थी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया था। इसके बाद विद्या की फिल्म शेरनी भी प्राइम वीडियो पर आई और दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।
जलसा के जरिए विद्या फिर निर्देशक सुरेश त्रिवेणी के साथ काम कर रही हैं, जिन्होंने उनकी फिल्म तुम्हारी सुलु का निर्देशन किया था। विक्रम मल्होत्रा इस फिल्म के सह-निर्माता हैं, जिनके साथ विद्या शकुंतला देवी और शेरनी में काम कर चुकी हैं। फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि इसमें विद्या के साथ पहली बार अभिनेत्री शेफाली शाह नजर आएंगी। विद्या इसमें एक टीवी न्यूज एंकर की भूमिका में हैं, वहीं शेफाली उनकी मेड का किरदार निभा रही हैं।
विद्या और शेफाली के अलावा जलसा में रोहिणी हट्टंगडी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, गुरपाल सिंह और सूर्य कसीभाटिया के साथ मानव कौल भी नजर आएंगे। प्रज्वल चंद्रशेखर और सुरेश त्रिवेणी ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। अब्बास-हुसैन दलाल ने फिल्म के लिए डायलॉग लिखे हैं। जलसा से भूषण कुमार भी बतौर को-प्रोड्यूसर जुड़े हैं। वह कहते हैं, मुझे जलसा जैसी कहानी से जुड़कर गर्व है। विद्या बालन और शेफाली शाह ने इस फिल्म को और खास बना दिया है।
विद्या फिल्म तुम्हारी सुलु के बाद निर्माता तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर के साथ दोबारा अपनी फिल्मी पारी शुरू करने जा रही हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिलहाल इसका नाम लवर्स रखा गया है। इसमें विद्या के साथ इलियाना डिक्रूज और अभिनेता प्रतीक गांधी नजर आएंगे। अनीस बाज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में विद्या एक बार फिर मंजुलिका बनने वाली हैं। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की एक फिल्म में भी विद्या अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकती हैं।

Loading...
Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV