LIVE TVMain Slideखेलदेश

आईपीएल 2022 से पहले फैन्स को झटका, मेगा ऑक्शन के लिए कई प्लेयरों ने नहीं दिया अपना नाम!

इंडियन प्रीमियर लीग का काउंटडाउन शुरू हो गया है। सभी 10 टीमों ने अपने-अपने रिटेन खिलाडिय़ों की लिस्ट जारी कर दी है, साथ ही ऑक्शन के लिए भी कई खिलाडिय़ों का नाम सामने आ गया है, लेकिन फैन्स को एक बड़ा झटका भी लगा है, इस बार आईपीएल में कुछ बड़े सितारे हिस्सा नहीं लेंगे।
वेस्टइंडीज़ के क्रिस गेल ने भी अभी तक अपना नाम ऑक्शन में नहीं दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क, इंग्लैंड के सैम कुरेन, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जो रूट, क्रिस वोक्स ने ऑक्शन में अपना नाम शामिल नहीं करवाया है। ऐसे में ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 से नदारद रह सकते हैं।
बता दें कि क्रिस गेल हर आईपीएल के सबसे बड़े नाम रहे हैं, वह अलग-अलग टीमों में खेल चुके हैं, लेकिन बढ़ती उम्र के कारण अब फॉर्म साथ नहीं रही है, ऐसे में फिटनेस के चक्कर में उनका भविष्य आईपीएल में मुश्किल दिखाई पड़ता है।
वहीं इंग्लैंड के कुछ खिलाडिय़ों ने हाल ही में एशेज़ में मिली हार के बाद आईपीएल से दूर रहने का फैसला लिया है। एशेज़ में इंग्लैंड 4-0 से हार कर घर लौट रही है, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। कई खिलाड़ी अब आईपीएल में हिस्सा ना लेकर घरेलू लीग में अपनी किस्मत आजमाएंगे।
गौरतलब है कि आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12-13 फरवरी को हो सकता है। इस बार आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं और ये ऑक्शन मेगा है। माना जा रहा है कि ये आखिरी ऑक्शन हो सकता है, इसके बाद टीमें इंग्लिश प्रीमियर लीग के फॉर्मूले को अपना सकती हैं।
कोरोना काल के कारण आईपीएल के भारत में होने पर एक बार फिर संकट के बादल छाए हैं, ऐसे में अगर स्थिति बिगड़ती है तो टूर्नामेंट श्रीलंका या साउथ अफ्रीका में कराया जा सकता है।

Loading...
Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV