LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

डायना पेंटी जल्द करण की धर्मा प्रोडक्शंस के एक प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

डायना पेंटी बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री हैं। अपनी सुंदरता और ग्लैमरस लुक के कारण वह चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब इस अभिनेत्री के करियर से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो उन्होंने मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है। डायना बहुत जल्द करण की धर्मा प्रोडक्शंस के एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, डायना धर्मा प्रोडक्शंस के आगामी प्रोजेक्ट में अपने अभिनय का दम दिखाएंगी। सूत्र की मानें तो धर्मा प्रोडक्शंस ने एक खास प्रोजेक्ट के लिए डायना को अप्रोच किया है। मेकर्स और डायना के बीच बातचीत का दौर जारी है। रिपोर्ट की मानें तो डायना को हाल ही में मुंबई में धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यालय में देखा गया था। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि वह करण की अगली फिल्म में दिखेंगी।
डायना को धर्मा प्रोडक्शंस के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों और मीडिया का भी अभिवादन जताया। हालांकि, फिलहाल आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। वह अपनी आगामी फिल्म सैल्यूट में दुलकर सलमान के साथ मलयालम सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। दुलकर के साथ स्क्रीन शेयर करना भी डायना के लिए बड़ी उपलब्धि होगी।
कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी फिल्म शिद्दत में भी डायना नजर आई हैं। यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ मोहिता रैना, राधिका मदान और सन्नी कौशल जैसे सितारे भी नजर आए हैं। डायना ने साल 2012 में फिल्म कॉकटेल के साथ बॉलीवुड में अपना पदापर्ण किया था। इस फिल्म से उन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा था। फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े कलाकारों ने भी अभिनय किया था।
डायना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। बॉलीवुड से पहले उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम कमाया। वह कई जानी मानी विज्ञापन कंपनियों की ब्रांड अंबेसडर भी रह चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button