LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा चुनाव के लिए दाखिल किया नामांकन

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज (27 जनवरी) को विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. वह अपने गृह जिले खटीमा से मैदान में उतरे हैं. उनके खिलाफ कांग्रेस ने भुवन चंद्र कापड़ी को उम्मीदवार बनाया है.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए खटीमा से नामांकन दायर करने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा- कार्यकर्ताओं और जनता में उत्साह है. निश्चित तौर पर सभी का आशीर्वाद मिलेगा और भारी बहुमत से जीतेंगे.

नामांकन करने से पहले राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने पैतृक निवास खटीमा में पूजा की. उन्होंने कहा, “मैं नामांकन भरने से पहले हमेशा पूजा कर भगवान का आशीर्वाद लेता हूं। आज भी मैंने वही किया है।

भगवान सारी बाधा दूर करें. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नगला तराई गांव में पूर्व प्रधान वीरेंद्र सिंह राणा के आवास पर भोजन किया. पुष्कर सिंह धामी नामांकन भरने से पहले मंदिर पहुंचे भगवान से आशीर्वाद लिया.

इससे पहले 26 जनवरी को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा क्षेत्र खटीमा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनसे विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया.

वहीं कार्यकर्ताओं से मीटिंग के दौरान धामी ने मौजूद सभी कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीतने का मंत्र दिया. इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि इस चुनाव की कमान मैं नहीं बल्कि आप ही लोग संभालें, क्योंकि सीएम होने के कारण मुझे पूरे प्रदेश में जाना होगा.

हर सीट पर कैंपेन के लिए जाना हो होगा. ऐसे में इस विधानसभा में चुनाव प्रचार की बागडोर आप लोग खुद संभालें. उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर से विकास के दम पर पार्टी की सरकार बनने जा रही है. सारे कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से चुनाव प्रचार में जुट जाएं.

बता दें कि प्रदेश की सबसे हॉट सीट खटीमा विधानसभा से प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव लड़ रहे हैं. पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ कांग्रेस ने भुवन चंद्र कापड़ी को उम्मीदवार बनाया है.

Related Articles

Back to top button