LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों के साथ करेंगे वर्चुअल बैठक

प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर गृह विभाग की समीक्षा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों के साथ वर्चुअल बैठक करने जा रहे है. शाम 4 बजे होने वाली वर्चुअल बैठक में सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक शामिल होंगे.

इसके साथ ही गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव, मुख्य सचिव निरंजन आर्य, पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर और गृह विभाग के कई आलाधिकारी इस बैठक में शामिल होंगे.

सीएम गहलोत के साथ वर्चुअल होने वाली बैठक में तमाम जिलों के पुलिस अधीक्षकों से उनके इलाकों में हो रहे अपराध और अपराधों की रोकथाम के लिए किए जा रहे कामकाज की जिलेवार वन टू वन फीडबैक लेंगे और इसके अलावा भू-माफिया,

मादक पदार्थ तस्करों पर सख्ती बरतने के साथ ही महिला अपराधों की रोकथाम को लेकर भी चर्चा करेंगे. सीएम गहलोत जिलेवार पुलिस अधीक्षकों से उनके कामकाज का रिपोर्ट कार्ड लेंगे और इस दौरान जिन एसपी के कामकाज से सीएम गहलोत संतुष्ट नहीं हुए उन जिलों में एक बार फिर से कानून व्यवस्था सुधारने की चेतावनी दी जा सकती है.

हाल ही में गृह विभाग की समीक्षा बैठक के बाद सीएम गहलोत ने कई जिलों में एसपी को बदल दिया था ऐसे में गुरुवार को होने जा रही इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है.

गौरतलब है कि अलवर में एक नाबालिग मूक बधिर के साथ दरिंदगी के मामले में विपक्ष ने जमकर गहलोत सरकार को घेरा था और प्रदेश में कानून व्यवस्था फेल होने का दावा किया था जिसके बाद से ही सीएम गहलोत लगातार गृह विभाग की निगरानी कर रहे है.

Related Articles

Back to top button