LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

आइये जाने Jio के इस सबसे सस्ते प्लान के बारे में। …

घर से काम करने के दिन वापस आ चुके हैं। कोरोनावायरस कहें या फिर ओमिक्रॉन, दोनों ने ही हमें घर में कैद रहने पर मजबूर कर दिया है। अगर डाटा की बात करें तो वर्क फ्रॉम होम के दौरान पहले से ज्यादा डाटा खर्च होने लगा है।

कई लोग चाहते हैं कि वो लॉन्ग टर्म प्लान्स रिचार्ज करा लें और फिर हर महीने रिचार्ज की झंझट ही न रहे। लेकिन एक साल की वैधता वाले रिचार्ज काफी महंगे होते हैं और एक साथ इतने पैसे देकर हर कोई उन्हें रिचार्ज नहीं करा पाता है। ऐसे में टेलिकॉम कंपनियां 84 दिन के प्लान्स भी उपलब्ध कराती हैं।

आज हम आपके लिए एक ऐसे ही प्लान की जानकारी लाए हैं। Reliance Jio वैसे तो कई प्लान्स उपलब्ध कराती है। लेकिन आज हम आपको इस कंपनी के सबसे सस्ते 84 दिनों की वैधता वाले प्लान की जानकारी दे रहे हैं। इस प्लान की कीमत 666 रुपये है और उसमें 126GB डाटा दिया जा रहा है। चलिए जानते हैं इस प्लान के बारे में।

666 रुपये का प्लान: 84 दिन की वैधता के साथ यह कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है। इसमें हर दिन आपको 1.5GB डाटा दिया जाएगा। इसका मतलब यह है कि पूरी वैधता में आपको 126GB डाटा दिया जाएगा।

देखा जाए तो यह बेनिफिट बुरा नहीं है। डाटा के अलावा अगर कॉलिंग की बात की जाए तो यूजर्स को किसी भी नंबर पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा हर दिन 100SMS बेनिफिट भी दिया जा रहा है।

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसमें JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud शामिल है।

इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि यह प्लान 20% JioMart Maha Cashback के लिए भी एलिजिबल है। यह प्लान रिचार्ज कराने पर आपको 20% का कैशबैक दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button