LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधीं मौनी रॉय, शेयर की तस्वीरें

अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से आधिकारिक रूप से शादी कर ली है। प्री-वेडिंग उत्सव कल से शुरू हुआ और मौनी की दक्षिण भारतीय दुल्हन के रूप में पहली तस्वीरें सामने आई हैं। दुल्हन की तस्वीर मीत ब्रदर्स के सिंगर मनमीत सिंह ने शेयर की थी। मौनी को मनमीत के साथ खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता ने एक सफेद साड़ी पहनी थी जिसमें लाल और सोने की कढ़ाई थी और उसने इसे एक विपरीत लाल ब्लाउज के साथ जोड़ा था।
मौनी ने ज्वैलरी के पारंपरिक रास्ते को अपनाया। उन्होंने शादी के लिए पारंपरिक दक्षिण भारतीय आभूषणों को चुना। नागिन अभिनेता ने अपनी सिल्क साड़ी के पूरक के लिए स्टेटमेंट टेम्पल ज्वैलरी को चुना। वह एक कांति-शैली का हार पहने हुए देखा गया था जिसमें एक आकर्षक सोने की लटकन, मेल खाने वाले झुमके, कड़ा और एक मठपति थे। उन्होंने अपने बालों में सूक्ष्म मेकअप और गजरा के साथ इसे टॉप किया। मौनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
मौनी के कई फैन अकाउंट्स ने शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। दूल्हे, सूरज ने मौनी के पूरक के रूप में एक बेज कुर्ता और सफेद धोती पहनी थी। इंटरनेट पर वरमाला सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं।
अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने भी दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, मिस्टर एंड मिसेज नांबियार !!
मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में शामिल होने के लिए मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया और अर्जुन बिजलानी समेत कई हस्तियां गोवा में हैं। मौनी और सूरज भी दिन में बंगाली रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। मौनी ने कल रात सूरज के साथ एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की और इसे कैप्शन दिया, एवरीथिंग ओम नम शिवाय।

Related Articles

Back to top button