प्रदेशमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: एसपी के घर में लूट : मां ने इमरजेंसी बेल से बेटे को जगाया

लूट की वारदात की जानकारी देते हुए एसपी सुनील राजोरे की मां ने बताया कि वह दो अज्ञात लोगों को देखकर घबरा गई थीं। उन्होंने पहले दो बार बेटे को आवाज लगाई। इसके बाद इमरजेंसी बेल बजाई थी। एसपी के मुताबिक बीमार व बुजुर्ग मां के कमरे में आपातकालीन स्थिति के लिए बेल लगवा रखी है, जिसकी आवाज उनके कमरे तक पहुंच गई थी। वे उठे तो देखा कि उनके कमरे का सामान बिखरा पड़ा है। बाहर निकलने की कोशिश की तो दरवाजा बाहर से बंद था। वे अटैच बाथरूम के पास पहुंचे। वहां से झांककर देखा तो दो बदमाश हॉल में नजर आए। उन्होंने मोबाइल से अपनी मां को फोन किया और कमरे में ही रहने को कहा।

Loading...

बहन ने घबराकर बंद किया दरवाजा : एसपी की बहन संगीता ने बताया कि आहट सुनकर उनकी नींद खुल गई थी। देखा तो दो बदमाश उनके कमरे के बाहर जाते दिखाई दिए। डरकर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। खिड़की से झांककर देखा तो दो बदमाश बंगले के बाहर खड़े थे, जबकि दो आरोपित उनके कमरे में और हॉल में रखा बैग चुरा ले गए थे। अलमारी खुली पड़ी थी। पूरा सामान बिखरा पड़ा था।

दीवार चढ़कर आंगन तक पहुंचे थे चोर : भांजी आयुषी ने बताया कि घर के पिछले हिस्से में बाउंड्री के पास प्लास्टिक की पानी की टंकी रखी थी। बदमाश उसके सहारे से छह फीट ऊंची दीवार पर चढ़े और फिर आंगन तक पहुंच गए। उसने बताया कि वह तीन दिन पहले ही अपने भाई और मम्मी के साथ गर्मी की छुट्टी मनाने के लिए आई है। एसपी ने बताया कि बंगले के अगले हिस्से में दो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। एक कैमरा मकान के पिछले हिस्से और एक बाहर हॉल में लगा है। कुछ दिनों से कैमरे बंद पड़े हैं। घटना के बाद मैकेनिक को बुलाकर कैमरे ठीक करवाए गए हैं। उनके मुताबिक बंगले में कोई पुलिसकर्मी नहीं था। बिजली विभाग के सुरक्षाकर्मी रात भर बंगलों के बाहर पहरा देते हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close