जम्मू कश्मीरप्रदेश

हाफिज सईद की मुंहबोली बहन के घर पुलिस का छापा

जम्मू-कश्मीर की फिजाओं में अलगाववादी नेता जिहाद का जहर खोलने के नापाक इरादों में जुटे हैं। लेकिन इन अलगाववादियों की कोशिशों पर राज्य पुलिस ने पानी फेर दिया है। पुलिस ने रविवार को महिला अलगाववादी संगठन दुख्तरान-ए-मिल्लत की अध्यक्षा आसिया अंद्राबी के घर तलाशी की। इस दौरान पुलिस ने उसके घर से कई देशविरोधी और आपत्तिजनक चीजें बरामद की।

Loading...

घर से बरामद सामान

पुलिस ने आसिया अंद्राबी के घर से बड़ी संख्या में जिहादी साहित्य, विभिन्य बैंकों की पासबुक, पाकिस्तानी झंडा, आपत्तिजनक पोस्टर और पाकिस्तान स्थित उसके संपर्क सूत्रों के नाम व फोन नंबरों की एक डायरी बरामद की।

छापे पर पुलिस चुप

हालांकि इस बीच पुलिस ने अभी इस छापे के बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है। सूत्रों ने बताया कि यह छापा रविवार सुबह ही डाला गया। इस दौरान अलगाववादी नेता के घर से किसी को गिरफ्तार या हिरासत में लेने की कोई सूचना नहीं है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश जस्टिस आलोक आराधे और जस्टिस एमके हंजूरा की पीठ ने गत माह अनंतनाग के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश द्वारा आसिया अंद्राबी और उसकी चार सहयोगियों को प्रदान की गई जमानत रद कर दी थी। अप्रैल में आसिया अंद्राबी और उसकी चार सहयोगियों को पुलिस ने अंनतनाग में उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह वहां बड़े पैमाने पर छात्राओं के राष्ट्र विरोधी प्रदर्शनों और पथराव की घटनाओं को अंजाम देने की साजिश को अमली जामा पहनाने गई थी।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close