LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50गुजरातदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

गुजरात के सूरत में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने गए तीन बच्चे डूबे

सूरत: गुजरात के सूरत जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में 3 बच्चों की जान चली गई. जहां पर इलाके में स्थित एक तालाब में डूबे तीन बच्चों में से दो के शव आज सुबह बरामद किए गए हैं. वहीं, एक बच्चे की खोज अब भी जारी है. बता दें कि बीते मंगलवार देर शाम इसी दौरान तीन बच्चे तालाब में नहाने गये थे. 

लेकिन कुछ देर के बाद तीनों तालाब में गहरे पानी में डूबने लगे. वहीं,हादसे की जानकारी तब हुई, जब तीनों बच्चे के घर न पहुंचने पर परिजन बच्चों की खोज में निकले. इसी दौरान तालाब किनारे तीनों के कपड़े और जूते-चप्पल दिखाई दिए. दरअसल, ये मामला सूरत जिले के सचिन GIDC क्षेत्र का है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना की सूचना मिलते ही फायर और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. जहां पर देर रात बच्चों की तलाश में बचाव अभियान चलाया गया, मगर तीनों बच्चों का कहीं भी पता नहीं चला.

वहीं, आज सुबह यानि कि बुधवार को फिर से बच्चों की तलाश शुरू की गई, तो बच्चों के शव बरामद हुए. फिलहाल एक बच्चें की तलाश की जा रही है. जहां पर तीनों बच्चों की आयु क्रमश : 12, 13 और 14 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ये तीनों बच्चे सिद्दीकनगर और साईनगर झुग्गियों के रहने वाले थे.

Related Articles

Back to top button