खबर 50

प्रियंका चोपड़ा ने भी रखा करवाचौथ का व्रत, ये रही तस्वीर

पूरे देश में महिलाओं ने अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. ऐसे में बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज ने भी अपने पति के लिए व्रत रखा था जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल भी की है. इस साल बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी हैं जिसके चलते उनका यह पहला करवा चौथ रहा है. अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली के साथ ये व्रत को मनाया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी की थी. ऐसे ही फैंस को ये जानने की उत्सुकता भी है कि बॉलीवुड के चर्चित कपल प्रियंका और निक ने ये व्रत रखा है या नहीं. आइये जानते हैं. 

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘चाँद छुपा बदल में’. अब ऐसे में तो सभी यही कहेंगे ना कि उन्होंने अपने होने वाले पति के लिए व्रत रखा है. अब रखना भी चाहिए आखिर शादी जो होने वाली है. ये फोटो उन्होंने अपनी स्टोरी पर लगाया था जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर चुके होंगे. आप भी देख सकते हैं प्रियंका की ये फोटो जिससे आप भी समझ जायेंगे कि उन्होंने अपने निक के लिए व्रत रखा है.

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, नेहा धूपिया, अनुष्का शर्मा का भी पहला करवा रहा है जिसे उन्होंने धूमधाम से मनाया. इसके अलावा बता दें, प्रियंका और निक जल्दी ही जोधपुर में शादी करने वाले हैं. फ़िलहाल न्यूयोर्क में ये दोनों रहकर व्रत को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी के साथ दीपिका और रणवीर सिंह की भी शादी की तारीख आ चुकी है यानि वो 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

Related Articles

Back to top button