LIVE TVउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

चरित्र पर था शक, पत्नी की कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया पति

बड़ागुढ़ा में मंगलवार प्रात: भूतपुर्व फौजी ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित खुद ही बड़ागुढ़ा थाने में पहुंच गया और पुलिस को वारदात के बारे में जानकारी दी। वारदात की सूचना मिलने पर बड़ागुढ़ा पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी मुताबिक गांव बड़ागुढ़ा में लवप्रीत कौर (34 वर्ष) की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। बताया गया है कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे आरोपित गुरमेल सिंह ने सो रही अपनी पत्नी लवप्रीत कौर की गर्दन व सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।

Loading...

गुरमेल सिंह ने पहली पत्नी मरने के बाद दूसरी शादी लवप्रीत से करवाई थी। लवप्रीत कौर के करीब दस वर्ष का एक लड़का है। गुरमेल सिंह की पहली पत्नी के दो लड़के हैं। गुरमेल सिंह रिटायर्ड फौजी है। बताया जाता है कि आरोपित गुरमेल सिंह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया है।

—-गांव बड़ागुढ़ा में मंगलवार सुबह हुई महिला की हत्या की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। गांव में हत्या को लेकर तरह तरह की अफवाहें फैली हुई है। आरोपित गुरमेल सिंह की उम्र करीब 50 वर्ष है। इस मामले में बड़ागुढ़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। मृतका के स्वजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बड़ागुढ़ा थाना प्रभारी जयभगवान सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका लवप्रीत कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया है। अभी मामले की जांच कर रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV