LIVE TVखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

नवजोत सिंह सिद्धू जेल में खाना नहीं खा रहे ! हो गया है ऐसा हाल, पहली तस्‍वीर आयी सामने

नवजोत सिंह सिद्धू को मेडिकल चेकअप के लिए पटियाला के राजिंद्र अस्पताल सोमवार को लाया गया तो उनके चेहरे से मुस्‍कान गायब थी. यदि आपने गौर किया हो तो उनके चेहरे पर एक मुस्‍कान अकसर देखी जाती है. वे जेल की गाड़ी से अस्‍पताल पहुंचे.कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को मेडिकल चेकअप के लिए पटियाला के राजिंद्र अस्पताल सोमवार को ले जाया गया. आपको बता दें कि 1988 के रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा उन्हें एक साल के कठोर कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद 20 मई को उन्हें पटियाला सेंट्रल जेल में रखा गया था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कांग्रेस नेता सिद्धू ने जेल में दाल-रोटी खाने से मना कर दिया है.
कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को मेडिकल चेकअप के लिए पटियाला के राजिंद्र अस्पताल सोमवार को ले जाया गया. आपको बता दें कि 1988 के रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा उन्हें एक साल के कठोर कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद 20 मई को उन्हें पटियाला सेंट्रल जेल में रखा गया था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कांग्रेस नेता सिद्धू ने जेल में दाल-रोटी खाने से मना कर दिया है.
नवजोत सिंह सिद्धू को गेहूं से एलर्जी
मीडिया में चल रही खबर के अनुसार कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि उन्हें गेहूं से एलर्जी है. लीवर में दिक्‍कत है. इसे देखते हुए सिद्धू ने जेल प्रशासन से स्पेशल डाइट की मांग की है. आपको बता दें कि जेल में सिद्धू को पटियाला केंद्रीय कारागार की बैरक संख्या 10 में रखा गया है.
क्‍या जेल में पहली रात से ही खाना नहीं खा रहे नवजोत सिंह सिद्धू ?
कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने ‘रोड रेज’ मामले में एक साल की सजा सुनाई है. जब वे पहली रात जेल में तो उन्होंने खाना नहीं खाया था. सिद्धू को बैरक में चार अन्य कैदियों के साथ रखा गया है. सिद्धू ने जेल में पहली रात खाना नहीं खाया था क्योंकि वह पहले ही खाना खाकर आए थे. कांग्रेस की पंजाब इकाई के पूर्व अध्यक्ष सिद्धू कारागार में कैदी संख्या 1,37,683 हैं.

कैसा था सिद्धू का गेटअप
नवजोत सिंह सिद्धू को मेडिकल चेकअप के लिए पटियाला के राजिंद्र अस्पताल सोमवार को लाया गया तो उनके चेहरे से मुस्‍कान गायब थी. यदि आपने गौर किया हो तो उनके चेहरे पर एक मुस्‍कान अकसर देखी जाती है. वे जेल की गाड़ी से अस्‍पताल पहुंचे. उन्होंने नेवी ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी थी. सिर पर सिद्धू के पिंक कलर की पगड़ी थी.

 

Related Articles

Back to top button