LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेश

कानपुर के जाजमऊ से दोस्तों के साथ गंगा नहाने गया किशोर स्वजन के पास आई डूबने की खबर….

कैंट के कोयला घाट में दोस्तों के साथ गंगा नहाने गया किशोर डूब गया। घटना के बाद उसके साथी घबराकर घर चले गए। लापता किशोर के स्वजन ने जब तलाश शुरू की तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश शुरू की।

Loading...

जाजमऊ के गज्जू पुरवा निवासी फूलचंद निषाद मजदूर है। परिवार में पत्नी चंद्रकांति और चार बेटे और दो बेटियां हैं। स्वजन ने बताया कि उनका सबसे छोटा बेटा 14 वर्षीय राज रविवार दोपहर इलाके के अपने 2 साथी राजू और विजय के साथ कोयला घाट नहाने गया था। इस दौरान गहराई में जाने के कारण राज डूब गया।

घटना के बाद उसके साथी किसी को जानकारी दिए बिना ही घबराकर घर पहुंच गए। काफी देर बाद जब स्वजन ने राज की तलाश शुरू की। जब उन्होंने उसके साथियों से पूछा तो घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोर और पीएसी के जवानों के साथ किशोर की तलाश शुरू की लेकिन अंधेरा होने के कारण उसका कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद सोमवार सुबह दोबारा से गोताखोरों ने किशोर की तलाश शुरू की। कार्यवाहक थाना प्रभारी रिजवान खान ने बताया कि किशोर अपने दो साथियों साथ गंगा में नहा रहा था। इस दौरान वह गंगा में डूब गया। स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश की जा रही है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV