LIVE TVMain Slideखेल

इस खिलाड़ी को आयरलैंड के खिलाफ एक भी मैच खेलने का नहीं मिला मौका, बेंच पर बैठे-बैठे हुआ परेशान

आयरलैंड का ये दौरा टीम इंडिया के लिए काफी खास रहा. इस दौरे पर कई खिलाड़ियों ने धमाकेदार प्रदर्शन कर आने वाले मैचों के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर दी है. टीम ने सीरीज जीती और फैंस का दिल भी, लेकिन टीम का एक खिलाड़ी कप्तान हार्दिक हांड्या का भरोसा जितने में नाकाम रहा. इस खिलाड़ी को आयरलैंड के खिलाफ एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

Loading...

आयरलैंड दौरे पर नहीं मिला एक मौका

टीम इंडिया (Team India) ने इन दो मैचों की टी20 सीरीज में अलग-अलग प्लेइंग XI खिलाई थी, लेकिन युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इन दोनों ही मैचों में जगह नहीं बना सके. पांड्या ने दूसरे मैच में आवेश खान की जगह हर्षल पटेल पर भरोसा दिखाया, लेकिन अर्शदीप सिंह को दोनों ही मैचों में बाहर बैठना पड़ा. अर्शदीप आईपीएल 2022 से बाद से ही लगातार टीम का हिस्सा बने रहे हैं, लेकिन अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है.

पिछले 7 मैचों से डेब्यू का इंतजार

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इस सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ भी टीम के स्क्वाड का हिस्सा थे. इस सीरीज में भी टीम इंडिया ने 5 मैच खेले थे मगर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था, आयरलैंड के खिलाफ भी 2 मैच खेले गए, लेकिन यहां भी उन्हें बेंच पर ही बैठना पड़ा. ये खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह जैसा ही घातक गेंदबाज माना जाता है, अर्शदीप को टीम इंडिया में खेलने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा.

आईपीएल 2022 की खोज हैं अर्शदीप

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए खेले थे. इस सीजन वे काफी किफायती साबित हुए और विरोधी टीम के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाए. उन्होंने इस सीजन में 14 मैच खेलते हुए 7.70 की इकॉनोमी से 10 विकेट हासिल किए थे. वहीं इस सीजन उन्होंने जसप्रीत बुमराह से भी ज्यादा यॉर्कर गेंद फेंक सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV