LIVE TVMain Slideमनोरंजन

इस एक्ट्रेस का दूसरी बार होगा तलाक, पति से छुपाया था ये राज

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन एवं उनकी पत्नी चारू असोपा की शादीशुदा जिंदगी कठिन दौर से गुजर रही है। शादी के कुछ दिनों बाद से ही राजीव और चारू के रिश्ते में आई दरार की खबरें जोरों पर बनी हुई हैं। किन्तु अब कपल के बीच की कड़वाहट इतनी अधिक बढ़ गई है कि बात तलाक तक पहुंच गई है।

Loading...

चारू असोपा ने अब अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो अपने पति को बहुत मौके दे चुकी हैं तथा अब वो आपसी मंजूरी से तलाक चाहती हैं। हालांकि, राजीव सेन ने चारू पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने अपनी पहली शादी के बारे में उनसे छिपाया है। चारू असोपा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया- हर किसी को पता है कि हमारी शादी में बीते 3 वर्षों से समस्या आ रही हैं। जब से हमने शादी की है, मैंने हमेशा उन्हें मौके दिए हैं। पहले मैं अपने लिए देती थी तथा फिर मेरी बेटी के लिए। मगर एक चांस देते-देते 3 वर्ष कब निकल गए मुझे पता नहीं चला।

आगे चारू ने कहा- राजीव को ट्रस्ट इश्यूज हैं। मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती। मैंने उन्हें नार्मल नोटिस भेजा था, जिसमें आपसी मंजूरी से अलग होने की बात कही थी, क्योंकि हमारी शादी में अब कुछ बचा भी नहीं है। चारू ने कहा- मैं अपने रास्ते अलग करना चाहती हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी इतने टॉक्सिक एवं अब्यूसिव माहौल में बड़ी हो। चारू ने ये भी कहा कि राजीव उन्हें बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करने देते हैं। उन्हें लगता है कि Ziana को बुरी नजर लग जाएगी। चारू ने यह भी कहा कि राजीव की मां एवं बहन उन्हें इस बात में सपोर्ट करते हैं। चारू ने बताया कि राजीव ने उनपर इल्जाम लगाया कि उन्होंने अपनी पहली शादी उनसे छिपाई, जबकि चारू के अनुसार, राजीव पहले से ही इस बारे में जानते थे। वहीं, राजीव का कहना है कि चारू की पहली शादी के बारे में किसी को नहीं पता था। उन्होंने अपनी शादी की बात को सभी से छिपाया। इसलिए उन्हें इस बात को जानकर धक्का लगा। राजीव ने कहा- मैं समझता हूं कि वो उसका पास्ट था, मगर उसे कम से कम मुझे बताना चाहिए था तथा मैं इज्जत के साथ उसे अपनाता।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV