LIVE TVMain Slideमनोरंजन

इस मशहूर एक्ट्रेस को सोशल मिडिया पर शख्स ने दी मारने की धमकी, जानिए पूरा मामला

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के कारण ही ख़बरों में नहीं रहती, बल्कि बेबाक बयानों के कारण भी छाई रहती हैं। बुलंद इरादों वाली उर्फी जावेद अपने विचार रखने से जरा भी नहीं कतरातीं, फिर चाहे उर्फी को इसके लिए ट्रोल ही क्यों ना होना पड़े।

Loading...

वही उर्फी ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल के हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। इंस्टाग्राम पोस्ट में उर्फी ने लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी का ये लिखना था कि उन्हें इंस्टा स्टोरी पर लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आने लगे। एक शख्स के मैसेज का उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। इस व्यक्ति के खिलाफ उर्फी एक्शन लेने वाली हैं। उर्फी ने पोस्ट में लिखा कि वे मुंबई पुलिस से व्यक्ति की शिकायत करेंगी।

उर्फी को शख्स ने गाली भरे मैसेज लिखे, उन्हें चुड़ैल कहा। शख्स ने लिखा- अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता इस्लाम क्या है। हमारे नबी की शान में कोई गुस्ताखी करे तथा हम उसे कैसे छोड़ दें। यूजर के इन मैसेजेस ने उर्फी का पारा हाई कर दिया। तत्पश्चात, उर्फी ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- इस व्यक्ति के खिलाफ मैं पुलिस में शिकायत करने वाली हूं। ये व्यक्ति धर्म के नाम पर मारने की धमकी दे रहा है। ये सभी चरमपंथियों के लिए सबक होगा। साजिद अपना वक़्त जेल में एंजॉय करो। उर्फी के इस सख्त एक्शन के पश्चात् देखना होगा कितनों को सबक मिलता है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV