Main Slideबड़ी खबर

राजस्थान: घर से सब्जी लेने निकली नाबालिग के साथ गैंगरेप, टोल प्लाजा से 6 लोगों ने गाड़ी मेंं उठाया, सारी रात बनाया हवस का शिकार; 3 गिरफ्तार

राजस्थान के धौलपुर में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की बाजार में सब्जी खरीदने गई थी, इसी दौरान एक व्यक्ति उसे बहलाकर मोटरसाइकिल से अपने साथ ले गया और बसेड़ी रोड पर टोल के पास छोड़ दिया. आरोप है कि यहां से 6 लोग नाबालिग को गाड़ी में अपने साथ ले गए और उसके साथ गैंग रेप किया. वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं बाकी आरोपियों की तलाश में कोतवाली पुलिस और बाड़ी सीओ मनीष शर्मा जुटे हुए हैं. सीओ ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम को पीड़िता सब्जी लेने बाजार गई थी. यहां एक शख्स उसे बहला फुसलाकर अपने साथ मोटरसाइकिल से ले गया और बसेड़ी रोड के टोल के पास छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि यहां पहले से आधा दर्जन युवक मौजूद थे. इन लोगों ने पीड़िता को बिठाया और लेकर चले गए. इसके बाद सारी रात उसके साथ अलग-अलग जगह ले जाकर गैंगरेप किया.

भूतेश्वर मंदिर के पास से बरामद

जानकारी के मुताबिक दूसरे दिन नाबालिग पीड़िता भूतेश्वर मंदिर के पास से बरामद हुई, जिसके बाद उसने अपने घरवालों को अपबीती सुनाई. घटना की जानकारी होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया, जिसके बाद उन्होंने कोतवाली में तहरीर दी और मामला दर्ज कराया है. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है औऱ मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button