उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री ने जनपद वाराणसी में फुलवरिया 4-लेन परियोजना के निर्माण कार्यों की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज जनपद वाराणसी में वाराणसी शहर की महत्वपूर्ण परियोजनाओं में से एक फुलवरिया 4-लेन परियोजना के निर्माण कार्यों की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्माण कार्यों में तेजी लाने तथा युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर कार्य को समय से पूर्ण कराए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में मानक के अनुरूप गुणवत्ता का ध्यान रखा जाए।
निरीक्षण के उपरान्त, मुख्यमंत्री जी ने श्री काशी विश्वनाथ मन्दिर एवं काशी के कोतवाल काल भैरव मन्दिर में विधिवत दर्शन-पूजन किया। दर्शन-पूजन के पश्चात उन्होंने श्रावण मास के दौरान आ रहे श्रद्धालुओं और दर्शनार्थियों के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मन्दिर में आ रहे दर्शनार्थियों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। श्रद्धालुओं और दर्शनार्थियों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं मुहैया करायी जाएं।
इस अवसर पर श्रम एवं सेवायोजन मंत्री श्री अनिल राजभर, स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री रवीन्द्र जायसवाल, आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री दयाशंकर मिश्र ‘दयालु’ सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री एवं सूचना श्री संजय प्रसाद तथा शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button