खबर 50

अँधेरे का फायदा उठाकर फाड़े माँ-बेटी के कपड़ें और फिर…

हाल ही में आए एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है और इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि लडकियां बिल्कुल भी सेफ नहीं है. जी दरअसल यह मामला रुडकी का है जहाँ उपचार कराकर घर लौट रही मां बेटी से छेड़छाड़ कर कपड़े फाड़ दिए गए और उसके बाद उन्हें परेशान किया गया. जी हाँ, यह आरोप है कि घर पहुंचने पर आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर भी घर में घुसकर मारपीट की और इस मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Loading...

यह मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ रहने वाले बुजुर्ग ने पुलिस को इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘शाम के वक्त पत्नी और बेटी उपचार कराकर घर लौट रही थी और इस दौरान कुछ लोगों ने अंधेरे के फायदा उठाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी और जब दोनों ने विरोध किया तो विरोध करने पर आरोपियों ने गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी और मारपीट में आरोपियों ने पत्नी और बेटी के कपड़े फाड़ दिए लेकिन वहां से किसी तरह दोनों जान बचाकर घर पहुंची और अपने आपको बचा लिया.

वहीं यह भी आरोप है कि घर पहुंचने पर आरोपी भी घर पहुंच गए और वहां भी सभी ने दोनों के साथ गाली गलौज की घर पर विरोध करने पर आरोपियों ने घर में मौजूद सभी सदस्यों को लाठी डंडे से पीट दिया और खूब शोर शराबा हुआ. शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों की भीड़ आ गई और मामला पुलिस तक पहुँच गया. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़कर जांच शुरू की है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV