Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशबड़ी खबर

 ‘चाचा’ को जल्द मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी  -अखिलेश, मैनपुरी की जीत के बाद भाजपा पर साधा निशाना 

लायन सफारी का भ्रमण करने के बाद शुक्रवार शाम पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यह सभी जानते हैं कि रुपये, शराब किसने बंटवाई। डिंपल यादव की जीत जनता की दिलाई जीत है। इसके लिए मैं मैनपुरी लोकसभा की जनता को बधाई देता हूं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चाचा शिवपाल सिंह यादव को सपा में जल्द ही बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। वहीं मैनपुरी के भाजपा के प्रत्याशी रघुराज सिंह के रुपये बांटने और कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक के गुंडों को संरक्षण देने वाले बयान पर भी पलटवार किया।
शुक्रवार शाम लायन सफारी का भ्रमण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यह सभी जानते हैं कि रुपये, शराब किसने बंटवाई। डिंपल यादव की जीत जनता की दिलाई जीत है। इसके लिए मैं मैनपुरी लोकसभा की जनता को बधाई देता हूं। आगे कहा कि वह लोग सपा पर बोल रहे हैं, जिन्हें खैनी खाने से फुर्सत नहीं है। खैनी खाना छोड़कर उन्हें अपने क्षेत्र के विकास के मुद्दों को उठाना चाहिए। आगे बोले कि चाचा शिवपाल सिंह ने कहा है कि वह बड़े हैं, तो भूमिका भी बड़ी रहेगी। चाचा को जल्द ही समाजवादी पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। सफारी पहुंचने से पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पचावली रोड के एक शादी समारोह में शामिल हुए। उनके साथ सपा जिला अध्यक्ष गोपाल यादव आदि मौजूद रहे।

डिंपल यादव की जीत के बाद सैफई परिवार में खुशी की लहर
शुक्रवार को सांसद डिंपल यादव ने सैफई मेला ग्राउंड स्थापित बड़े हनुमान जी की मूर्ति पर आशीर्वाद लिया और सभी परिवार की महिलाओं के साथ एक-एक करके फोटो भी खिंचवाई। वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। शुक्रवार को भी सपा मुखिया के आवास पर पूरे दिन जश्न का माहौल रहा है। आगामी 2024 के चुनाव को लेकर रणनीति बनाई। एसएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल में शिवपाल सिंह यादव ने नेता व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सभी नेता व कार्यकर्ता अभी से बूथ स्तर पर काम करना शुरू कर दें। 

Related Articles

Back to top button