जम्मू कश्मीर

त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध

आगामी दीपावली, भैयादूज और अन्य त्योहारों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन द्वारा सीमांत क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था को यकीनी बनाने पर पूरा बल दिया जा रहा है। दिन के अलावा रात्रिकाल पुलिस प्रबंधों को मजबूत बनाने के लिए अतिरिक्त जवानों की गश्त बढ़ाई जा रही है।

Loading...

स्थायी पुलिस नाकों व पुलिस पोस्टों पर तैनात कर्मियों को हर समय सतर्क रहने की हिदायतें जारी की जा रही हैं। एसएसपी सांबा केके शर्मा द्वारा जारी आदेश के अनुसार सीमांत क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाते हुए एसडीपीओ विजयपुर बलजीत सिंह, थाना प्रभारी विकास डोगरा की अध्यक्षता में पुलिस पहरा कड़ा बनाया जा रहा है।

पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र के लोगों से भी अपने आसपास की सुरक्षा के प्रति सतर्क रहने की अपील की है। एसएसपी सांबा केके शर्मा के अनुसार आगामी त्योहारों के सीजन में सीमांत क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। उन्होंने कहा कि जिला सांबा में हर तरफ का सुरक्षा घेरा मजबूत बनाने पर बल दिया जा रहा है। नेशनल हाईवे, संपर्क मार्गो तथा सीमांत रूट पर अतिरिक्त अस्थायी पुलिस नाके भी लगाए जा रहे हैं। हर तरफ मजबूत सुरक्षा प्रबंधों के चलते लोग त्योहारों की रौनक का पूरा आनंद उठा पाएंगे।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा प्रबंधों को मजबूत बनाने के लिए जहां पुलिस प्रशासन वचनबद्ध है, वहीं आम जनता भी अपना सहयोग देकर पुलिस की बेहतर सेवाओं की हकदार बने।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV