प्रदेश

गुरुवार को देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बनारस आएंगे। वहीं उनसे पहले दोपहर में ही पूर्व मुख्यंत्री अखिलेश यादव भी वाराणसी पहुंचेंगे।

छठ पूजा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अपने संसदीय क्षेत्र को दी जाने वाली सौगात के सिलसिले में उनके आगमन की तैयारियों को जानने के लिए गुरुवार को देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बनारस आएंगे। वहीं उनसे पहले दोपहर में ही पूर्व मुख्यंत्री अखिलेश यादव भी वाराणसी पहुंचेंगे। अखिलेश यादव करीब डेढ़ साल बाद वाराणसी आ रहे हैं। आगे क स्लाइड्स में जानिए दोनों के कार्यक्रम..

Loading...

सीएम योगी गुरुवार को देर शाम सर्किट हाउस पहुंचेंगे और तैयारियों की समीक्षा बैठक के बाद शहर भ्रमण करेंगे। मुख्यमंत्री रामनगर स्थित मल्टी मॉडल टर्मिनल पर हेलीकॉप्टर से जाएंगे और जेटी पर हेलीकॉप्टर उतरवाकर पीएम आगमन से पहले ट्रायल करेंगे। पीएम के आगमन से पहले मुख्यमंत्री के वाराणसी आने की सूचना के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है और परियोजनाओं को फाइनल टच दिया जा रहा है।

मुख्यमंत्री शाम छह बजे वाराणसी पहुंचेंगे। सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों को जानेंगे। इसके बाद रिंग रोड और बाबतपुर फोरलेन का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर रिंग रोड पर भी उतारा जा सकता है। इसके बाद हेलीकॉप्टर से सीएम रामनगर जाएंगे। 12 नवंबर को प्रधानमंत्री इन परियोजनाओं का लोकार्पण करने के साथ-साथ कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बृहस्पतिवार को वाराणसी आएंगे। गोवर्धन पूजा समिति की ओर से खिड़किया घाट पर आयोजित गोवर्धन पूजा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहेंगे। 2017 में विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश ने शहर में रोड शो किया था। करीब डेढ़ साल बाद पूर्व सीएम के दौरे को लेकर सपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV