LIVE TVMain Slideखबर 50खेलगुजरातदेशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजन

हर्षित राणा ने भरे मैदान में निकाली सौम्य सरकार की हेकड़ी, कांप उठा पूरा बांग्लादेशी खेमा

इमर्जिंग एशिया कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ए ने बांग्लादेश ए को 51 रन से हराया। हालांकि इस मैच में हर्षित राणा और सौम्य सरकार के बीच लड़ाई हुई, जिसकी वीडियो अब चर्चा में है।

नई दिल्ली: इमर्जिंग एशिया कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच 21 जुलाई शुक्रवार को खेला गया। दोनों ही टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, जिसमें अंत में जीत किसी और की नहीं बल्कि यश धुल की कप्तानी वाली भारतीय टीम की हुई। टीम इंडिया यह मुकाबला 51 रन से जीत गई। वहीं इस मुकाबले में दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच पंगा यानी लड़ाई भी हो गई थी। भारत की तरफ से हर्षित राणा और बांग्लादेश के सौम्य सरकार के बीच यह वाक्या हुआ था।

सौम्या सरकार से भिड़ गए थे हर्षित राणा

दरअसल, बांग्लादेश की पारी का 26वां ओवर भारत की ओर से युवराज डाल रहे थे। उनके ओवर की दूसरी गेंद पर सौम्य सरकार स्ट्राइक पर थे। सौम्य उनकी गेंद पर पूरी तरह से चकमा खा गए, जिसके चलते उनके बल्ले का मोटा किनारा लगा। ऐसे में गेंद पिच के पास ही खड़ी हो गई और निकिन जोस ने डाइव मारकर शानदार कैच लपक लिया। उनके कैच के बाद इंडिया ए के खिलाड़ी जमकर जश्न मनाने लगे। इसी बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षित राणा और सौम्य सरकार में लड़ाई हो गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि सौम्य सरकार को शायद पसंद नहीं आया जिस तरह से हर्षित उनकी विकेट को सेलिब्रेट कर रहे थे। हालांकि वीडियो में दिख रहा था कि राणा उन्हें कुछ तो कह रहे थे। इसकी शिकायत सौम्य साई सुदर्शन से करते दिखे। इसके बाद अंपायर और प्लेयर्स ने मिलकर मामले को शांत कराया और सरकार वापसी पविलियन लौट गए।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

बांग्लादेश ए ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ऐसे में भारतीय टीम की बल्लेबाजी इतनी खास नहीं रही। वह 49 ओवर में 211 रन बनाकर हा ऑल आउट हो गए। भारत के लिए यश धुल ने 66 रन की कप्तानी पारी खेली। इसके अलावा अभिषेक शर्मा ने भी अच्छे 34 रन बनाए।

21ृ2 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश टीम की शुरुआत शानदार रही। उनका 70 रन पर पहला विकेट गिरा। गौरतलब है कि उसके बाद किसी भी खिलाड़ियों के बीच साझेदारी नहीं जमी और वह एक-एक करकर आउट होते गए। ऐसे में टीम इंडिया ने उन्हें 34.2 ओवर में 160 रन पर ऑल आउट कर दिया और 51 रन से मैच जीत लिया। इंडिया ए के लिए सबसे ज्यादा 5 विकेट निशांत संधु ने लिए।

Related Articles

Back to top button