LIVE TVMain Slideजीवनशैलीमनोरंजन

संध्या बींदणी’ ने जड़ दिया था को-स्टार को जोरदार तमाचा, इसलिए टीवी की दुनिया को कहा अलविदा

 एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सीरियल ‘दिया और बाती हम’ से घर-घर संध्या बींदणी के रूप में पहचान बनाई है. एक्ट्रेस का जन्म राजपूत परिवार में 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था.

नई दिल्ली: Deepika Singh Birthday: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) छोटे पर्दे का जाना माना नाम है. दीपिका सीरियल ‘दिया और बाती हम’ से घर-घर फेमस हुईं थीं. अब तक वह लाखों-करोड़ों दिलों में राज कर रही हैं. एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. दीपिका सिंह का जन्म एक राजपूत परिवार में 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था. मिडिल क्लास फैमली से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस क्लासिकल डांसर भी हैं.

को स्टार को मारा तमाचा

दीया और बाती हम’ के शूटिंग के दौरान दीपिका सिंह के साथ एक घटना हुई थी, जिसने सबको हैरान कर दिया था. रिपोर्ट की माने तो शो में सूरज क रोल निभा रहे अनस राशिद ने दीपिका सिंह को शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. इस बात का दीपिका को काफी बुरा लगा था. दोनों में काफी बहस हो गई. इस दौरान राशिद ने दीपिका को अपशब्द कह दिये थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने राशिद को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. 

शो के डायरेक्टर से की थी शादी

दीपिका सिंह ने 2 मई 2014 को अपने सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के डायरेक्‍टर रोहित राज गोयल से शादी कर ली थी. इसके बाद दीपिका बेटे सोहम की 20 मई 2018 मां बन गई थी. दीपिका ने ‘दिया और बाती हम’ के बाद इस सीरियल के सीक्वल ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में कैमियो रोल भी किया था.

वही कलर्स के कुछ शो में दिखाई दी थीं. वहीं उन्होंने फिल्मों में भी किस्मत आझमाई लेकिन अपना जादू नहीं चला पाईं.

एक्टिंग से बना ली दूरी

बेटे के जन्म के बाद दीपिका ने 2022 में फिल्मों में डेब्यू किया था. फिल्मों में आने के बाद एक्ट्रेस टीवी शोज में काम नहीं करना चाहती थीं. वहीं एक्ट्रेस ने बताया था कि टीवी पर कई-कई घंटों तक काम करने से उनकी सेहत पर काफी गहरा असर पड़ रहा था. दीपिका ने कहा था, ‘मैं टीवी पर काम नहीं कर रही हूं. हेल्थ इशूज की वजह से ही मैंने टीवी से ब्रेक लिया था.’

Related Articles

Back to top button