Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगबड़ी खबर

बढ़ गई अग्निवीर वायु भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट, अब इस तारीख तक करें अप्लाई

इंडियन एयरफोर्स (IAF) ने अग्निवीर वायु भर्ती लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है। IAF की ओर से जारी लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, अग्निवीर वायु ( 01/2025) वैकेंसी के लिए अब कैंडिडेट्स 11 फरवरी, 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं। इससे पहले, आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि आज यानी कि 6 फरवरी, 2024 निर्धारित की गई थी लेकिन अब लास्ट डेट आगे बढ़ाकर 11 Feb कर दी गई है।

ऐसे में उम्मीदवारों के पास अच्छा मौका है कि वे अब बिना देरी करने फौरन अप्लाई कर दें। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। बता दें कि इसके पहले ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 17 जनवरी, 2024 शुरू हुई थी।

ये मांगी है एज लिमिट

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 17.5 वर्ष से 21 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट होगी, जिसकी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स भी दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके उम्मीदवार आसानी से अप्लाई कर सकते हैं।

अग्निवीरवायु भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

अग्निवीरवायु भर्ती के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को IAF अग्निवीर की आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाना होगा।इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवार अपना पंजीकरण करा सकते हैं। आवेदन पत्र भरें और शुल्क का भुगतान करें। सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें। आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रख लें।

Related Articles

Back to top button