LIVE TVउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरव्यापार

बैंक ऑफ बड़ौदा मैनेजर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, दो दिन बाद है लास्ट डेट

बैंक ऑफ बड़ौदा मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों के लिए अहम सूचना है। आज से दो दिन बाद यानी कि 10 फरवरी, 2024 को इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट है। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए अप्लाई करना है और अभी तक नहीं कर पाए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट Bankofbaroda.in पर जाकर ऐसा फौरन कर दें।

बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से मैनेजर- सिक्योरिटी (MMG/S-II) कुल 38 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 19 जनवरी, 2024 से शुरू हुई थी, जो कि अब आगामी 10 फरवरी, 2024 को समाप्त हो रही है।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा

इस वैकेंसी के लिए, आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। वहीं, कंप्यूटर कोर्स में तीन महीने का सार्टिफिकेट वाले उम्मीदवार को वरीयता दी जाएगी। एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन की जांच करनी चाहिए। इसके अलावा, अभ्यर्थियों की आयु सीमा 25 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

ये देनी होगी फीस

मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 600 रुपये शुल्क + applicable टैक्स+ पेमेंट गेटवे शुल्क देना होगा। वहीं, एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये फीस+ applicable टैक्स+ पेमेंट गेटवे शुल्क देना होगा। वहीं, इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button