Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

पहले से भी ज्यादा वाइल्ड होगी ‘एनिमल पार्क’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के करियर की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म ‘एनिमल’ के बारे में लोग आज भी बात करना बंद नहीं करते। इस मूवी ने बतौर एक्टर रणबीर का रुतबा तो बढ़ाया ही, साथ ही बॉबी देओल का खोया स्टारडम भी वापस लौटाया। अब रणबीर इस मूवी के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ को लेकर चर्चा में हैं।

‘एनिमल पार्क’ को लेकर आई अपडेट
अब तक यही जानकारी सामने आई है कि ‘एनिमल पार्क’ में पहले से ज्यादा डार्क कंटेंट देखने को मिलेगा। रणबीर कपूर, ‘रामायण’ फिल्म के लिए खुद को तैयार करने में बिजी है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान ‘एनिमल’ को बनाने वाले संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने ‘एनिमल पार्क’ को लेकर एक अपडेट दी है।

फिल्म की शूटिंग पर बोले संदीप रेड्डी वांगा
‘एनिमल पार्क’ में रणबीर कपूर डबल रोल में होंगे। एक रोल रणविजय वाला ही होगा, दूसरा रोल उनके हमशक्ल और विलन का होगा। सेकंड पार्ट में गीतांजली (Rashmika Mandanna) के किरदार में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। इन रिपोर्ट्स के बीच संदीप रेड्डी वांगा ने बताया है कि ‘एनिमल पार्क’ की शूटिंग कब शुूरू होगी।

पहले ऐसी चर्चा थी कि ‘एनिमल पार्क’ की शूटिंग 2025 में शुरू होगी। मगर पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, संदीप रेड्डी वांगा ने क्लियर किया कि फिल्म की शूटिंग 2026 में शुरू होगी। फिल्म पहले से ज्यादा वाइल्ड और डार्क कंटेंट से भरी होगी।

ये होगा ‘एनिमल पार्क’ का प्लॉट
फिल्म के पहले पार्ट में रणबीर कपूर और उनके अपने पिता (Anil Kapoor) के साथ रिलेशन दिखाए गए थे। दूसरे पार्ट रणविजय और उसके हमशक्ल की आपस में दुश्मनी पर फोकस किया जाएगा। इसके अलावा रणविजय का उसके बेटे के साथ रिलेशन कैसा है, इसकी झलक भी ‘एनिमल पार्क’ में देखने को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button