Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशप्रदेशबड़ी खबर

Samsung मुफ्त में दे रहा डिस्प्ले रिप्लेसमेंट का मौका

सैमसंग यूजर हैं और गैलेक्सी स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो ये जानकारी आपके लिए काम की साबित हो सकती है। सैमसंग अपने भारतीय यूजर्स के लिए फ्री डिस्प्ले रिप्लेसमेंट प्रोग्राम को बढ़ा रहा है।

क्यों चलाया जा रहा है ये प्रोग्राम
दरअसल, कंपनी इस प्रोग्राम के तहत गैलेक्सी यूजर्स को फ्री में डिस्प्ले रिप्लेसमेंट की सुविधा देती है। सैमसंग की ओर से यह खास प्रोग्राम गैलेक्सी डिवाइस में सुपर एमोलेड डिस्प्ले की ग्रीन लाइन परेशानी को खत्म करने की कड़ी में चलाया जाता है।

शुरुआत में पुराने गैलेक्सी स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक कंपनी से इस परेशानी की शिकायत करते थे। परेशानी बढ़ने के साथ ही पुराने मॉडल के साथ Galaxy S21 और Galaxy S22 Series को भी शामिल कर लिया गया है।

एक ही बार फ्री में ले सकेंगे सर्विस
सैमसंग सपोर्ट को लेकर सामने आए एक स्क्रीनशॉट में इस बात को पूरी जानकारी मिली है। स्क्रीनशॉट के मुताबिक, सैमसंग इंडिया वारंटी खत्म होने के बाद भी कुछ सेलेक्टेड मॉडल को लेकर ग्रीन लाइन इशू आने पर फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा देगा। हालांकि, ऐसा केवल एक ही बार किया जा सकेगा।

इन मॉडल में S20 Series, Note20/Ultra, S21 Series (excluding FE) और S22 Ultra (SM-S908E) शामिल रहेंगे।

डिस्प्ले रिपेयर के साथ-साथ इन फोन के साथ वन-टाइम फ्री OCTA assembly रिप्लेसमेंट, बैटरी और रिवर्क किट की सुविधा मिलेगी। हालांकि, इस ऑफर के लिए Samsung service point पर आखिरी तारीख 30 अप्रैल 2024 होगी।

3 साल पुराना होना चाहिए फोन
स्क्रीन- रिप्लेसमेंट के लिए सैमसंग फोन 3 साल पुराना होना चाहिए। यानी नया फोन खरीदने के 3 साल के भीतर ही इस सर्विस का फायदा लिया जा सकेगा। इसके अलावा, फोन पर किसी तरह का फिजिकल और वॉटर डैमेज नहीं होना चाहिए।

Related Articles

Back to top button