Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

हरियाणा के गोहाना में 18 मई को आएंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 मई को साढ़े तीन बजे गोहाना की रैली में आएंगे। 16 और 17 मई को होने वाली गृहमंत्री अमित शाह की रैलियों की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। बराला ने बताया कि केंद्रीय नेता प्रदेश के अंदर भाजपा को मजबूत करने के लिए लगातार जनसभाएं कर रहे हैं।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के कार्यक्रम प्रदेश में लगे हैं। सुभाष बराला ने बताया गृहमंत्री अमित शाह की 16 मई को गुरुग्राम व 17 मई की करनाल तथा रोहतक रैली की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

विपक्ष के झूठ का जवाब तथ्यों से दें : बीएल संतोष
भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष सोमवार शाम को रोहतक पहुंचे और प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबंधन को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की, साथ ही चुनाव को लेकर बारीकियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के झूठ का जवाब तथ्यों के साथ दें।

पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रमुख शमशेर खरक ने बताया कि राष्ट्रीय महामंत्री ने प्रदेश चुनाव संचालन समिति, प्रदेश महामंत्री व मोर्चा प्रमुखों के साथ बैठक की। लोकसभा चुनाव सह प्रभारी सुरेंद्र नागर, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक सुभाष बराला, संगठन महामंत्री फणींद्र नाथ शर्मा व अन्य पदाधिकारियों से प्रदेश के अंदर लोकसभा चुनाव को लेकर ब्यौरा लिया।

बारीकी से समझाया कि कैसे आगे 10 दिन पार्टी की रणनीति रहेगी। इसके बाद लोकसभा चुनाव प्रभारियों व संयोजक और जिला प्रभारियों के साथ बैठक की। अंत में सोशल मीडिया प्रबंधन के बारे में समझाते हुए कहा कि सरकार के अच्छे कामों को जनता के सामने रखें।

Related Articles

Back to top button