बड़ी खबर

बिहार में सपना चौधरी के स्टेज शो में चली जमकर लाठियां,

 ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट व हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आए दिन स्टेज शो करती रहती हैं. इसी बीच गुरुवार को सपना बिहार के बेगुसराय में स्टेज शो करने पहुंची थीं, लेकिन यहां उनके शो के दौरान भगदड़ मच जाने के कारण एक युवक की मौत हो गई और कई लोग घायल भी हो गए. बताया जा रहा है कि शो के दौरान वहां काफी भीड़ बेकाबू हो गई और लोग पंडाल (स्टेज) पर चढ़ने लगे, जिस कारण स्टेज गिर गया और पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. इस दौरान एक युवक की मौत भी हो गई और भगदड़ के कारण दर्जनों लोग घायल हो गए. इस वजह से शो को बीच में बंद करवाना पड़ा.

Loading...

बेकाबू हुई भीड़

खबरों के अनुसार यह शो रात 12 बजे शुरू हुआ था और सपना के दो गाने के परफॉर्म के बाद ही भीड़ बेकाबू होने लगी थी. हंगामे की सूचना पर जिले के तीन अनुमंडल के डीएसपी समेत दर्जनभर थाना अध्यक्ष को मौके पर भेजा गया, जिसके बाद सुबह 4:00 बजे के बाद सपना चौधरी को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गांव से पटना के लिए रवाना किया गया. शुरुआत में आयोजक और संयम बरतने की अपील करता रहा, लेकिन इसका कोई परिणाम नहीं निकला और सपना चौधरी का डांस शुरू होते ही लाठी चार्ज में तब्दील हो गई. बता दें कि हाल ही में सपना दिवाली सेलीब्रेशन के मौके पर ‘बिग बॉस 12’ में भी नजर आईं थी, जहां उनका डांस देखकर घर के कई सदस्यों की आंखें फटी की फटी रह गई थीं. 

खैर सपना का बिग बॉस कनेक्शन पिछले सीजन यानी ‘बिग बॉस 11’ के सदस्य होने के बाद से ही है. सपना अपनी सफलता में ‘बिग बॉस’ का अहम रोल मानती हैं. गौरतलब है कि हाल ही में सपना ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का पोस्टर रिलीज किया था. इस पोस्टर में सपना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. यलो टॉप में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके गाल का डिंपल सपना की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है.  इस पोस्टर में सपना के साथ उनके को-स्टार्स विक्रांत आनंद, जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आ रही हैं. यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस पोस्टर की टैग लाइन भी बड़ी कूल है जिसमें लिखा है, ‘पक्की यारी कभी न हारी’. 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV