मध्य प्रदेश

9 बच्चियों को दुष्कर्म के बाद मारने वाले साइको किलर ने जो खुलासा किया है, उसने ग्वालियर पुलिस को भी हैरान कर दिया

 गुड़गांव( गुरुग्राम) में पकड़े गए साइको किलर के खुलासे के बाद ग्वालियर पुलिस की धड़कने तेज हो गई है। साइको किलर ने अभी तक 9 बच्चियों से दुष्कर्म के बाद हत्या करने की बात कबूली है। एक बच्ची उसने ग्वालियर, झांसी से उठाने और दुष्कर्म के बाद हत्या करना कबूला है।

गुडगांव पुलिस ने ग्वालियर पुलिस से संपर्क किया है। जिसमें 5 साल पहले अचलेश्वर मंदिर से भंडारे के दौरान गायब 5 साल की मासूम की डिटेल पुलिस ने भेजी है। साइको किलर का वारदात करने का तरीका इस मामले में काफी मैच हो रहा है। अगले दो दिन में गुड़गांव पुलिस की एक टीम जांच के लिए ग्वालियर आने वाली है।

हरियाणा के गुड़गांव सेक्टर-66 में 12 नवंबर को एक तीन साल की बच्ची का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उसकी हत्या की गई है और हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। गुडगांव पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता लगा कि सेक्टर-65 में बच्ची का मामला दर्ज है। आगे जांच में जहां से बच्ची लापता हुई थी और घटना स्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो एक सुनील कुमार नामक युवक का नाम सामने आया। घटना के दिन उसकी मौजूदगी भी मिली। फुटेज से हुलिया मिलता-जुलता होने पर उसे हिरासत में लिया। जब पूछताछ की तो उसने 3 से 8 साल की 9 बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या करना कबूल किया।

3 मामले गुड़गांव के ही निकले। जिनको वैरीफाई कर लिया गया है। जबकि एक-एक मामला दिल्ली, झांसी व ग्वालियर का कबूल किया है। आगे के मामलों में पूछताछ जारी है।

काजल की डिटेल गुड़गांव पुलिस को भेजी

गुड़गांव पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है कि सुनील ने बच्ची को ग्वालियर के किस कोने से उठाया था। पर उन्होंने ग्वालियर पुलिस से संपर्क किया है। जिस पर ग्वालियर पुलिस ने एक चर्चित अपहरण के मामले की डिटेल उनको दी है। क्योंकि आरोपी ने हर वारदात में बच्चियों को किसी भंडारे या सामूहिक भोज से उठाया है। सभी गरीब परिवार की बच्चियां थी। जिस कारण मामले अभी तक पकड़ में नहीं आए।

आरोपी के इसी पैटर्न से ग्वालियर के अचलेश्वर मंदिर से 2013 में लापता काजल जोशी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। अब इसी केस के संबंध में सुनील से पूछताछ होगी। उसके बाद गुडगांव पुलिस की टीम ग्वालियर पहुंचेगी।

ऐसे हुई थी काजल लापता

23 सितंबर 2013 में नाका चन्द्रवदनी झांसी रोड निवासी गुड्डी जोशी की तीन मासूम बेटियों को पास ही रहने वाली रानी नामक महिला अचलेश्वर पर भंडारा खिलाने ले गई थी। रानी भंडारे में बैठाने के बाद गायब हो गई। इसके बाद गुड्डी की तीन बेटियां काजल (5), आरती (7) व पूजा (9) वहां खाना खा रही थी। तभी किसी ने फूलबाग घुमाने की बात कही। पर पूजा ने मना कर दिया। जब पूजा सामने प्याऊ से पानी पीने गई तो उसकी छोटी बहन 5 साल की काजल लापता हो गई थी। 5 साल 2 महीने के बाद भी इस मामले में पुलिस अभी तक काजल की तलाश नहीं कर पाई है।

इनका कहना है

साइको किलर ने 9 बच्चियों से दुष्कर्म कर हत्या की बात कबूली है। एक केस ग्वालियर का बताया है। हमें ग्वालियर पुलिस ने अचलेश्वर मंदिर से लापता बच्ची की डिटेल दी है। अभी पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button